in

आजकल चर्चाओं में बना हुआ है एक ‘भिखारी’, स्वैग है ऐसा कि मॉडल भी हो जाएं फेल 

आजकल चर्चाओं में बना हुआ है एक ‘भिखारी’, स्वैग है ऐसा कि मॉडल भी हो जाएं फेल 

सोशल मीडिया कब किसे फर्श से अर्श पर पहुंचा दे, कौन कब फेमस हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। जिस व्यक्ति को कल तक कोई भी नहीं जानता था व वो आज पूरी दुनिया में में मशहूर हो जाए ये सोशल मीडिया द्वारा संभव है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां ये फर्क नहीं पड़ता कि इंसान की पारिवारिक पृष्ठभूमि क्या है, यदि एक बार वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों के द्वारा पसंद कर लिया जाए, तो फिर उसकी किस्मत बदलने में देर नहीं लगती। आज कल सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही भिखारी की फोटो वायरल हो रही है, जो अपने स्वैग के कारण सुर्खियों में बना हुआ है। ऊपर आप जो फोटो देख रहे हैं वो कोई मॉडल या फिल्म अभिनेता नहीं बल्कि दिल्ली का एक भिखारी है।

दिल्ली की सड़कों पर रोजाना कई लोग गुजरते हैं शायद ही पहले किसी ने इस भिखारी को इन सड़कों पर देखा हो लेकिन आज वही भिखारी सुर्खियों में बना हुआ है। कंवलजीत सिंह बेदी नामक एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर इस भिखारी की एक फोटो डाली है और लिखा है -“Delhi beggars”। इस ट्वीट को देखते ही ट्विटर पर लोग इस पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने में लगे हुए हैं। इसी वजह से यह भिखारी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भिखारी अपने स्वैग के चलते बना हुआ है सुर्खियों में 

ट्विटर यूजर कंवलजीत सिंह बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस भिखारी की एक फोटो साझा की है जिसमें वह काले रंग की टीशर्ट पहने हुए है तथा क्लासी सनग्लासेज़ लगाए हुए है और बढ़ी हुई दाढ़ी रखे है। फोटो में उसने अपने हाथों से बैसाखी का सहारा ले रखा है, इससे ज्ञात हो रहा है कि उसके पैरों में समस्या है वरना जिस तरीके से उसने कपड़े पहन रखे है उस हिसाब से वह किसी मॉडल या फिल्म अभिनेता से कम नहीं लग रहा है। इस वायरल भिखारी की तुलना लोग फिल्म अभिनेता आदित्य रॉय कपूर, ऋतिक रोशन तथा पुष्पा वाले अल्लू अर्जुन तक से कर रहे हैं। यह भिखारी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

 

Written by Rishabh Patel

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading…

0

UGC ने शुरू की चार स्कॉलरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया,यहां जानें क्या है इसके लिए योग्यता और आवेदन की अंतिम तिथि

किसानों के बाद अब इन महिलाओं के खाते में आएंगे 6000 रूपये, जानिए पूरी खबर