in

शाहरुख-गौरी से लेकर अक्षय-ट्विंकल तक, ये हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर कपल, कुल संपत्ति जानकर रह जाएंगे दंग

शाहरुख-गौरी से लेकर अक्षय-ट्विंकल तक, ये हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर कपल, कुल संपत्ति जानकर रह जाएंगे दंग

अगर हम बात करें बॉलीवुड, बॉलीवुड स्टार्स की और उनके  फैंस की तो अधिकतर फैंस को अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार से जुड़ी हर एक बात जानने की उत्सुकता बनी रहती है। ये लोग अपने फेवरेट स्टार से जुड़ी हर खबर को कभी भी छोड़ना नहीं चाहते। उन्हीं के फैंस के लिए आज हम बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के कुछ फेमस कपल्स के बारे में जो अपने पास करोड़ों अरबों की संपत्ति रखते हैं। ये कपल्स बॉलीवुड की सबसे अमीर जोड़ियों में आते हैं।

 

शाहरुख खान तथा गौरी खान

बॉलीवुड में शुमार सबसे अमीर जोड़ियों में से पहली जोड़ी की बात करते हैं तो ये जोड़ी है बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की। इन दोनो के पास भी संपत्ति किसी से कम नहीं है। शाहरुख बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं तो उनकी पत्नी गौरी खान भी एक कामयाब इंटीरियर डिजाइनर है। अभी आए मीडिया के आंकड़ों के अनुसार इस जोड़ी की कुल संपत्ति 690 Million Dollar के लगभग है। 2021 में आई फोर्ब्स की सूची में शाहरुख खान की संपत्ति 5000 करोड़ के आस पास बताई गई थी। 

रणवीर सिंह तथा दीपिका पादुकोण

फिल्म जगत में अन्य जोड़ियों की बात करें तो बॉलीवुड की ये जोड़ी भी दौलत के मामले में किसी से कम नहीं है। अभी कुछ दिनों पहले ही इस कपल्स ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के पड़ोस में लगभग 119 करोड़ रुपये से भी अधिक का घर खुद के लिए खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस जोड़ी  की नेटवर्थ करीब 310 करोड़ है।  लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के दावे मुताबिक इस जोड़ी की नेटवर्थ 500 करोड़ रुपये से भी अधिक है।

 

करीना कपूर तथा सैफ अली खान

बॉलीवुड जगत की गलियों  में सैफीना नाम से फेमस इस जोड़ी को भी बॉलीवुड की अमीर जोड़ियों में शामिल किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के आंकड़ों के मुताबिक अकेले सैफअली खान के पास खुद की 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है तथा करीना कपूर खान के पास लगभग 470 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

 

अक्षय कुमार तथा ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड जगत में जब अमीर जोड़ियों की बात चल रही हो तो बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना को कैसे भूल सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्ष 2021 में इस जोड़ी के पास कुल संपत्ति करीब 48.5 मिलियन के लगभग थी।

Written by Rishabh Patel

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading…

0

IB Recruitment 2022 : आईबी में निकली सरकारी नौकरी, सैलरी होगा 1.51 लाख रुपये महीना तक, कैसे करे आवेदन

इविवि की कहानी : हॉस्टल मिला क्या?