in

IPHONE 13:मार्केट में लांच हुआ 7 हजार रुपये वाला iPhone 13 की तरह दिखने वाला स्मार्टफोन

iphone13
iphone13

मार्केट में लांच हुआ 7 हजार रुपये वाला iPhone 13 की तरह दिखने वाला स्मार्टफोन

अभी हाल ही में आईफोन 13 प्रो की तरह दिखने वाला स्मार्टफ़ोन मार्केट में लाया गया है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती क़ीमत 599 युआन यानी कि भारतीय मुद्रा में 7 हजार रुपये के करीब है। आईफोन 13 प्रो की तरह दिखने के कारण इसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स और डिज़ाइन बहुत ही अच्छे हैं। आइये जानते हैं इस स्मार्टफोन की खासियत के बारे में ।

चीनी मार्केट में अभी कुछ समय पहले LeTV ने LeTV Y1 Pro नामक एक अपना स्मार्टफोन लॉन्च किया था,जो कि बाद में लोगों द्वारा बहुत ही पसंद किया गया था। इसी को देखते हुए कंपनी ने इसके दूसरे मॉडल को लांच किया है और इसका नाम LeTV Y2 Pro रखा गया है। इस स्मार्टफोन LeTV Y2 Pro की शुरुआत की कीमत 599 युआन यानी कि भारतीय मुद्रा में 7000 रुपये रखी गयी है। इस फ़ोन की आने वाले कुछ सप्ताह में ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो जाएगी। यह फोन पूरी तरीके से आईफोन 12 प्रो की तरह दिखता है। इसलिए लोगों द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है।

LeTV Y2 Pro का मूल्य और फीचर्स

यह मोबाइल तीन रंगों में उपलब्ध रहेगा Magic Night Black, Electric Blue और Summer Orange में। इस फ़ोन की कीमत फ़ोन के Internal storage के अनुसार अलग अलग है। 4जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज वाले फोन का मूल्य 599 युआन यानी कि भारतीय 7087 रुपये है और 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मॉडल का मूल्य 799 युआन यानी कि भारतीय मुद्रा में 9,476 रुपये है। इसके अलावा 6जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज वाला मॉडल भी उपलब्ध है जिसका मूल्य 999 युआन यानी कि 11785 रुपये है।

LeTV Y2 Pro का डिज़ाइन

यह स्मार्टफोन कंपनी द्वारा पहले लांच किए गए फोन का दूसरा मॉडल ही है। यह दिखने में बिल्कुल आईफोन 13 प्रो की तरह ही दिखाई देता है। बाकी इसमें अन्य मोबाइलो की तरह ही फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस लॉक का फीचर दिया गया है।

LeTV Y2 Pro की विशेषताएं

इस फ़ोन का 6.5in लंबा डिस्प्ले है एवं इसमें स्प्लिट-स्क्रीन है। इस स्मार्टफोन में 1 octacore unisoc prossesor है।

कैमरा एवं बैटरी

इस स्मार्टफोन में बैक की तरफ ट्रिपल-कैमरा है इसमें 13MP का primary camera sensor उपस्थित है। यह फ़ोन Android 11 operating system पर आधारित है। इस स्मार्टफोन में 4000mah की बैटरी है।

Written by AU Beat Media

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading…

0

मुजफ्फरपुर के लाल ने किया UPSC में कमाल। पिता की मौत के बाद मां ने बकरी का दूध बेचकर पढ़ाया ,टीचर ने भरी कोचिंग की फीस

IBPS Recruitment 2022: बैंक में 6 हजार से अधिक पदों पर भर्तियां ,जानिए कैसे करें आवेदन