in

KBC 14- हुआ एक नया बदलाव और जुड़ा नया पड़ाव , 7.5 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब न दे पाने पर भी मिलेंगें 75 लाख

KBC 14- हुआ एक नया बदलाव और जुड़ा नया पड़ाव , 7.5 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब न दे पाने पर भी मिलेंगें 75 लाख

क्विज बेस्ड रियेलिटी शो में अगर कोई सबसे पहले नाम आता है तो आता है “कौन बनेगा करोड़पति का”, यह शो अमिताभ बच्चन के द्वारा सोनी टीवी चैनल पर प्रस्तुत किया जाता है। यह एक ऐसा शो है जिसमें दर्शकों को मनोरंजन के साथ ही साथ ज्ञान की चीजों के बारे में भी पता चलता है। 13 सीजन पूरे होने के बाद एक बार फिर लौट रहा है अपने नए अंदाज में नए सीजन के साथ “कौन बनेगा करोड़पति”, यानि कि KBC 14 । अभी तक KBC 14 सीजन के कई वीडियो आ चुके हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन जी इस शो के आम दर्शकों तक महत्वपूर्ण जानकारियां देते हुए नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में एक नया प्रोमो वीडियो आया है जिसमें अमिताभ बच्चन जी ने एक नई खुशखबरी का ऐलान किया है।

बात यह है कि इस बार देश को आजाद हुए 75 वर्ष पूर्ण हो रहे हैं और इसी पर्व की खुशी के मौके पर इस शो KBC को संचालित करने वाले आयोजको ने एक बहुत ही अच्छा एक नया ऐलान किया है कि यदि कोई व्यक्ति हॉट सीट पर बैठा हुआ है और उसके सामने 7.5 करोड़ रुपये का सवाल आता है और वह इस सवाल का जवाब नहीं दे पाता है तो भी उसे 75 लाख रुपये मिलेंगे जो कि पहले नहीं मिलते थे।

अभी कुछ समय पहले KBC 14 के प्रोमो वीडियो आया है। जिसमे अमिताभ बच्चन जी यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि – “बधाई हो संतोष जी आप जीत चुके हैं 1 करोड़, अब आप बताइये आगे क्या करेंगे खेलेंगे आगे” इसको देखकर कई लोग भिन्न भिन्न प्रकार की राय देते हुए नजर आ रहे हैं, कोई कह रहा है कि यदि सवाल का जवाब नही दे पाए आगे हार गए तो मात्र 3 लाख 20 हजार ही मिलेगा , जबकि वहीं पर एक अन्य सदस्य कहता नजर आ रहा है कि संतोष बेटा संतोष कर संतोष ।

इसके बाद अमिताभ बच्चन जी बता रहे हैं कि नए सीजन में एक नया बदलाव आया है यानी कि शो में कुछ नया देखने को मिलेगा । इसके बाद अमिताभ बच्चन जी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि देखिए मैं बता रहा हूं, यदि आप अच्छा खेले और जीत गए तब तो 7.5 करोड़ रुपये हुए आपके और यदि कहीं दुर्भाग्यवश किसी सवाल का सही उत्तर नही दे पाए और हार गए तब भी आपके पक्के हुए 75 लाख रुपये । यह सुनते ही शो में बैठे सभी लोग आश्चर्यचकित हो जाते हैं, फिर इसके बाद बच्चन जी बोलते हैं कि “जी हां, देवियों और सज्जनो’ इस वर्ष आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर KBC में जुड़ रहा है एक और नया पड़ाव, मिलेंगे 75 लाख रुपये।
यानी कि कोई भी व्यक्ति जो 1 करोड़ जीतता है और फिर 7.5 करोड़ रुपए के सवाल का सही जवाब नही दे पाता है और हार जाता है तब भी उसको अब 3 लाख 20 हजार रुपए की राशि की जगह 75 लाख रुपये मिलेंगे। अमिताभ बच्चन जी के इस नए ऐलान से यह साफ हो गया है कि अबकी बार नए सीजन KBC 14 में लोग रिस्क लेने में बिल्कुल भी नहीं कतराएंगे क्योंकि अब तो 7.5 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब न दे पाने पर भी जीती हुई राशि से सिर्फ 25 लाख की ही कटौती होगी। अब इस नए बदलाव के साथ दर्शकों को इस शो का बेशब्री से इंतजार है।

Written by AU Beat Media

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading…

0

Khabar Jara Hatke : सोते समय देखा करोड़पति बनने का सपना, लगी लॉटरी और बन गया करोड़पति

सफलता की कहानी : ठेले पर सब्जी बेचने के साथ की पढ़ाई, बने जज