in

NSUI द्वारा चलाया गया #SpeakUpForStudents को मिला छात्रों का ऐतिहासिक समर्थन

यू.जी.सी. द्वारा हाल ही में जारी की गाइड लाइन जिसमें सितम्बर के महीने में परीक्षा कराने के फैसले को लेकर यू.पी. एन०एस०यू०आई ने सोशल मीडिया पर #SpeakUpForStudents अभियान चलाया। पूरे देश से करीब 6.5 लाख ट्वीट ट्विटर पर किये गए, वही फेसबुक और इंस्टाग्राम सोशल मीडिया के माध्यम से लाइव जाकर सभी छात्रों ने सरकार से परीक्षा को रद्द करने की मांग की और सबको प्रमोट और पास करने की बात कही।

#SpeakUpForStudents No. 1 Trending On twitter

राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के नेतृत्व में अभियान चलाया गया वहीं पूर्वी यू.पी. के प्रभारी अविनाश यादव ने कहा छात्रों की मांगे अहम हैं क्यूंकि कोरोना की महामारी को देखते हुए छात्रों को बिना परीक्षा उनके पिछले सेमेस्टर के अंक देखकर उनसे ही उन्हें पास करना चाहिए। वहीं दूसरी मांग एन०एस०यू०आई की है कि सभी छात्रों की अगले सेमेस्टर की 6 महीने की फीस माफ़ की जाए।

Neeraj Kundan Tweet
Avinash Yadav Tweet

इलाहाबाद विश्वविद्यालय से इस ट्विटर अभियान में जुड़े छात्रसंघ उपाध्यक्ष अखिलेश यादव ने बताया कि सुबह 10:00 बजे से ही हम इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र इस सोशल मीडिया के अभियान में लग गए थे और तकरीबन शाम 6:00 बजे तक लगभग 1200 ट्वीट कर छात्रों ने अपनी आवाज उठाई, सभी छात्र की मांग है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में भी मास प्रमोशन किया जाए।

Akhilesh Yadav – Ex Vice President AUSU

Written by AU Beat Media

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Loading…

0

राहुल गांधी ने यूजीसी के फैसले का किया विरोध, बोलें परीक्षा रद्द कर स्टूडेंट्स को पास किया जाए

प्रयागराज के बक्सी बांध पर दरोगा के बेटों ने दोस्तों संग किशोरी के साथ किया सामुहिक दुष्कर्म